जिंदगी और मौत से जूझ रहे अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर दिए गए पुराने बयानों को लेकर खेद प्रकट किया है। अमर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है। अपने जीवन के इस मुकाम पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं। मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है। ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे। पिछले कुछ साल से अमर सिंह किडनी संबंधित बिमारी से पीडित है।

कभी बच्चन परिवार पर की थी टिप्पणी

अमर सिंह को कुछ साल पहले किडनी संबंधित दिक्कत डायग्नोस हुई थी. अमर सिंह ने अपने ट्वीट में जिस बात का जिक्र किया है वो तब की है जब उनमें और बच्चन परिवार के रिश्तों में तल्खी आ गई थी. अमिताभ और अमर सिंह कुछ साल पहले तक बहुत अच्छे दोस्त थे. फिर चीजें काफी ज्यादा खराब हो गई थीं. अमर सिंह ने अपने बयान में कहा कि अमिताभ ने उनके साथ दोस्ती खत्म की। 2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला उससे पहले से वो और जया अलग-अलग रह रहे थे। उनमें से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा अन्य बंगले में रह रहा था जिसका नाम जनक है। कहा ये भी जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। मैं इन सब चीजों के लिए दोषी नहीं हूं। अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ ने खुद ये बात उनसे कही थी कि वह जया बच्चन की समाजवादी पार्टी में मेंबरशिप स्वीकार नहीं करें।

अमिताभ की चुप्पी उन्हें खलनायक बना देगी

2017 में अमिताभ बच्चन का नाम पनामा पेपर्स लीक में आया था और तब अमर सिंह ने कहा, “इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने जो चुप्पी साथ रखी है वो एक नायक को खलनायक बना देगी। बातचीत में कहा था, ‘अमिताभ बच्चन ने एक पार्टी में खुलासा करते हुए एक बड़े आदमी के बारे में कहा था कि वो उन्हें रुपये देना चाहते थे, लेकिन उन्होंने नहीं लिए। जबकि ये झूठ है। अमिताभ उस शख्स से 250 करोड़ रुपये मांग रहे थे, जबकि वो इन्हें 25 करोड़ रुपये ही देना चाहते थे। अगर अमिताभ में हिम्मत है तो उस शख्स का नाम बताएं, जिसके पैसे लेने से इनकार किया था। नहीं तो मैं उस शख्स की चिठ्ठी दिखाता हूं, जिसमें उन्होंने 25 करोड़ रुपये देने की बात कही थी। मेरे पास बैंक के लेन-देन से जुड़े वो सारे सुबूत हैं जिसमें अमिताभ ने करोड़ों रुपये लिए हैं। मेरे पास मौजूद सबूत सार्वजनिक रूप से अमिताभ को एक्सपोज कर देंगे। हालांकि अमिताभ बच्चन से जब अमर सिंह द्वारा किए गए इस सभी दावों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक लाइन में बात खत्म करते हुए कहा, वो जो कहना चाहें वो कह सकते हैं।