16 फरवरी को पूरी कैबिनेट के साथ लेंगे केजरीवाल मुख्यमंत्री की शपथ

दिल्ली में प्रचंड जीत के साथ लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटने वाले अरविंद केजरीवाल रामलीला मैदान में पूरी कैबिनेट के साथ शपथ लेंगे। आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज बताया कि केजरीवाल को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है और वह 16 फरवरी को शपथ लेंगे। बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 62 पर आप ने जीत दर्ज की है जबकि बीजेपी को 8 सीटें मिली हैं।

16 फरवरी को पूरी कैबिनेट शपथ लेगी

सोसिदया ने बताया कि आज हुई विधायक दल की बैठक में केजरीवाल को सर्वसम्मति से नेता चुना गया। गौरतलब है कि केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं।  सिसोदिया ने केजरीवाल और उनकी कैबिनेट के शपथग्रहण की जानकारी देत हुए कहा ‘दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 16 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ लेंगे। उनके साथ पूरी कैबिनेट भी शपथ लेगी। 10 बजे शपथग्रहण कार्यक्रम शुरू होगा। दिल्ली के लोगों से अपील है कि सभी दिल्लीवासी रामलीला मैदान आएं और अरविंद केजरीवालजी के साथ मिलकर दिल्ली को नफरत की राजनीति से मुक्त करने की शपथ लें।’

दिल्ली की जनता ने काम को तवज्जो दी-सिसोदिया

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 2 करोड़ लोगों को चुनाव में भरोसा जताने के लिए धन्यवाद भी कहा। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली की जनता ने उम्मीद से ज्यादा और दिल खोलकर दिया। 70 में से 62 सीटें देने का मतलब है कि दिल्ली की जनता ने काम को तवज्जो दी है। दिल्लीवालों ने साबित कर दिया है कि केजरीवाल उनका बेटा है। दिल्ली के लोगों ने नफरत की राजनीति को नकार दिया है और साबित कर दिया है कि यहां सिर्फ काम चलेगा। दिल्ली के लोगों ने यह साबित किया कि केजरीवाल मॉडल ही विकास का असली मॉडल है।

Leave a Reply