शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना निभाएगे ‘गे’ का किरदार

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना 2019 में अपनी फिल्मों से धमाका करने के बाद अब एक बार फिर 2020 में भी धमाका करने वाले हैं। सामाजिक मुद्दों पर कॉमेडी फिल्में बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के ट्रेलर को केवल कुछ ही मिनटों में 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ‘

https://www.youtube.com/watch?v=r6r8UYU7Zcs

शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर में खास बात यह है कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में नाक में रिंग पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है तो वहीं नीना गुप्ता और गजराज एक बार फिर अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। बता दें, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की ही फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan)’ का सीक्वल है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को हितेश कैवल्य ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। इससे पहले आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के जरिए लोगों के दिलों पर खूब राज किया था।

ट्रेलर में एक गे कपल की कहानी दिखाई गई है जिसे ना तो समाज आसानी से स्वीकार कर पार रहा है नाहीं कपल के घरवाले। फिल्म के डायलॉग्स काफी इंटरेस्टिंग हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आयुष्मान और जितेंद्र एक दूसरे को पाने के लिए अपने घरवालों तक से लड़ जाते हैं। फिल्म का साउंडट्रैक भी काफी अच्छा है। इसमें बप्पी दा के पॉपुलर सॉन्ग ‘प्यार बिना चैन कहां रे को शामिल किया गया है। फिल्म में रोमांस, ह्यूमर, कॉमेडी सबकुछ नजर आ रहा है। ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र के पैरेंट्स ने तो इस रिलेशनशिप को स्वीकारा नहीं अब ये देखने वाली बात होगी कि दर्शक कपल के इस अनूठे रिश्ते को कितना स्वीकारते हैं.