टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर जारी किया फिल्म ‘बागी-3 का पोस्टर 

फिल्म बागी-1′ और ‘बागी-2’ के जबरदस्त हिट होने के बाद टाइगर श्रॉफ अब ‘बागी-3’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। फिल्म का यह फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज होगा।

6 फरवरी को ट्रेलर

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर बागी 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा कर लिखा, ‘अपने सबसे ताकतवर दुश्मन के खिलाफ, उसकी सबसे बड़ी जंग, एक देश के खिलाफ, रॉनी वापस आ गया है! टाइगर के इस कैप्शन से फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम साफ है। इस पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि टाइगर एक बार फिर ‘वॉर’ के मूड में हैं। तोप, गोला, बारूद, आग और उसके सामने शर्टलेस सीना ताने टाइगर श्रॉफ। पोस्टर में टाइगर पीठ की तरफ से दिख रहे हैं। उनके हाथ में एक राइफल देखा जा सकता है। ‘बागी’ के पहले पार्ट के पोस्टर में भी करीब-करीब ऐसा ही ताना बाना रहा है। लेकिन इस बार पोस्टर कुछ ज्यादा आकर्षक है।फिल्म के पोस्टर में टाइगर फाइट मोड में नजर आ रहे हें।

बागी-3 के स्टार‍कास्ट

बागी-3 एक एक्शन थ्र‍िलर मूवी है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म बागी और बागी 2 का सीक्वल है। यह 6 मार्च को रिलीज होगी। बागी 3 के स्टार‍कास्ट की बात करें तो फिल्म में रितेश देशमुख, विजय वर्मा, अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ अहम रोल में हैं। इस फिल्म में एक सबसे अहम बात यह है कि पहली बार टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ काम करने जा रहे हैं। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने खुद उन्हें इस फिल्म के लिए मनाया था। वह खुद इस प्रॉजेक्ट को लेकर जैकी श्रॉफ से मिले थे। इसके बाद जैकी ने फिल्म के लिए हामी भी भर दी और उसके बाद शूटिंग भी शुरू कर दी।