Delhi Election: परिवार के साथ वोट डालने पहुंची फिल्म ‘थप्पड़’ की एक्ट्रेस तापसी पन्नू

आज देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। सुबह 7 बजे से चल रहे मतदानों में कई नामी चेहरे अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करते दिखे। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपना वोट डालने के लिए दिल्ली पहुंची। तापसी ने अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में वोट डाला। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और बहन नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है, आपने डाला क्या ? इस कैप्शन के साथ तापसी ने एक खास हैशटैग का इस्तेमाल किया है। उन्होंने लिखा हैशटैग एवरी वोट काउंट्स, जिसका मतलब है कि हर एक वोट कीमती है।

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़का ट्रेलर हो रहा वायरल

फिल्म ‘थप्पड़’ के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी पति-पत्नी के रोल में हैं। ये फिल्म इस रिश्ते के कई रूप के साथ-साथ डोमेस्टिक वायलेंस दिखाती है। तापसी ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में अपने किरदार और थप्पड़ वाले सीन की शूटिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पूरी फिल्म में शायद यही वो सीन है, जिसमें उन्होंने सबसे ज्यादा रीटेक्स लिए। ‘थप्पड़’ में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, कुमुद मिर्जा और मानव कौल जैसे कलाकार हैं। यह 28 फरवरी को रिलीज होगी।

पवेल गुलाटी ने शूट के दौरान मारे थे 7 थप्पड़

तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म ‘थप्पड़’ में उनके ऑनस्क्रीन पति बने ऐक्टर पवेल गुलाटी ने 7 थप्पड़ मारे थे। तापसी के मुताबिक, पवेल इतना ज्यादा डरे हुए थे कि तापसी को थप्पड़ मारने के लिए हिम्मत जुटाने में ही उन्हें दो दिन लग गए। तापसी ने कहा कि परफेक्ट शॉट के लिए उन्हें बार-बार थप्पड़ पड़ रहे थे। फिल्म में भले ही यह एक ही हो, लेकिन शूट के दौरान उन्हें 7 रीटेक देने पड़े, जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ भी 7 खाने पड़े। तापसी ने आगे कहा कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में इतने रीटेक नहीं दिए हैं। बकौल तापसी, फिल्म के चीफ ने कहा था कि थप्पड़ एकदम सही जगह लगना चाहिए ताकि जब दर्शक स्क्रीन पर देखें तो उन्हें कुछ इम्पेक्टफुल लगे।